भारत के ख़िलाफ़ ये हार आंख खोलने जैसी है, जिससे हमें मदद मिलेगी : काइल कोटज़र

November 06, 2021

दुबई में भारत के हाथों आठ विकेट से करारी शिकस्त झेलने के बावजूद स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोटज़र को अपनी टीम के बेहतर भविष्य पर भरोसा है। टी20 विश्वकप के सुपर-12 स्टेज में पहुंचने के साथ ही स्कॉटलैंड ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप में भी जगह बना ली है।

कोटज़र ने माना कि हर विभाग में भारत के सामने स्कॉटलैंड काफ़ी पीछे रह गया, ख़ासतौर से भारतीय गेंदबाज़ों का जवाब उनके पास नहीं था। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जहां शानदार और सटीक यॉर्कर डाल रहे थे तो रवींद्र जाडेजा, आर अश्विन और वरुण चक्रवर्ती की स्पिन तिकड़ी के सामने स्कॉटलैंड की बल्लेबाज़ी ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। पूरी टीम 17.4 ओवर में 85 रन पर ऑलआउट हो गई और भारत ने ये लक्ष्य 6.3 ओवर में ही पूरा कर लिया।

स्कॉटलैंड को अब पाकिस्तान का सामना करना है - एक ऐसी टीम जो इंग्लैंड के साथ अब तक इस टूर्नामेंट में अपराजित है। कोटज़र ने कहा कि हम उस मैच के लिए भी तैयारी कर रहे हैं और कोशिश करेंगे कि पॉज़िटिव नोट के साथ हम घर लौटें।

Disclaimer: This news is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Cricday. Source Link